अपराध बड़ी खबर

आशीष मिश्रा को राहत नहीं, 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया

लखीमपुर खीरी। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में गिरफ्तार किये गए केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टैनी के बेटे आशीष मिश्रा को 3 दिनों के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। आशीष मिश्रा को शनिवार को करीब 12 घंटे लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया था।

लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आशीष मिश्रा के खिलाफ हत्या, दुर्घटना में मौत,आपराधिक साजिश,लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मामला दर्ज होने के बाद पूछताछ के लिए शनिवार सुबह क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश हुआ था।

लंबी पूछताछ के दौरान आशीष मिश्रा के कई बयानों में अंतर् पाए जाने और पुलिस जांच में सहयोग न करने के कारण गिरफ्तार कर मैजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया। वहीँ पुलिस ने अदालत में 14 दिनों के रिमांड के लिए अर्ज़ी दायर की थी।

सोमवार को अदालत ने पुलिस की अर्ज़ी को स्वीकार करते हुए आशीष मिश्रा को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया। अभियोजन द्वारा 14 दिनों की मांग की गई थी लेकिन कोर्ट द्वारा तीन दिन का रिमांड स्वीकृत किया गया है।

एसपी यादव, प्रॉसिक्यूशन एडवोकेट ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि आशीष मिश्रा को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। इस दौरान पुलिस आशीष मिश्रा से उन सभी सवालो के जबाव उगलवाने की कोशिश करेगी जिनके जवाब आशीष मिश्रा ने क्राइम ब्रांच के समक्ष पेश के दौरान नहीं दिए थे।

इस बीच रविवार को एक बार फिर से तिकुनिया में घटनास्थल, दंगल स्थल का निरीक्षण किया उसके आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज एकत्र किए हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें