देश बड़ी खबर

आज एक और बड़ा खुलासा करेंगे एनसीपी नेता नवाब मलिक

मुंबई। आर्यन खान क्रूज़ ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को लेकर बड़े खुलासे करने और मुंबई क्रूज़ मामले को फ़र्ज़ी करार देने वाले एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक आज कोई बड़ा खुलासा करने जा रहे हैं।

अपने सोशल मीडिया पोस्ट में नवाब मलिक ने एलान किया है कि वे रविवार 7 नवम्बर 2021 को नूर मंजिल, एलबीएस मार्ग, कुर्ला, मुंबई में सुबह 10 बजे लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे।

एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को लेकर बड़े खुलासे करने के बाद नवाब मलिक ने पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस के ड्रग पेडलर से रिश्तो को लेकर बड़ा खुलासा किया था। हालांकि इस खुलासे के बाद बीजेपी नेताओं ने पलटवार करते हुए नवाब मलिक पर अंडर वर्ल्ड से रिश्ते होने के आरोप जड़े थे।

नवाब मलिक ने एलान किया था कि वे होटल ललित को लेकर बड़ा खुलासा करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि रविवार को नवाब मलिक इस संदर्भ में कोई बड़ा सबूत सामने रखने वाले हैं।

बता दें कि मुंबई क्रूज़ ड्रग्स मामले सामने आने के बाद एनसीपी नेता नवाब मलिक ने इसे फ़र्ज़ी करार दिया था। इसके बाद उन्होंने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को लेकर कई खुलासे किये और दावा किया कि एनसीबी अधिकारी की देखरेख में बॉलीवुड हस्तियों पर उगाही का दबाव बनाया जा रहा था।

कई गंभीर आरोपों से घिरे एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को आर्यन खान सहित 6 मामलो की जांच से हटा लिया गया है। वहीँ समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों की विजिलेंस जांच की जा रही है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें