बड़ी खबर राजनीति

लालू बोले: अब आडवाणी नहीं बन सकते राष्ट्रपति, संघ और बीजेपी ने ठिकाने लगा दिया

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बाबरी मस्जिद मामले में बीजेपी नेताओं पर आपराधिक साजिश का मुकदमा चलाने के सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत किया है। इतना ही नहीं लालू ने कहा कि अब आडवाणी राष्ट्रपति नहीं बन पाएंगे उन्हें बीजेपी और आरएसएस ने ठिकाने लगा दिया है।

लालू ने कहा कि आडवाणी का लाईन अपनों ने ही काट दिया है। अब तो राष्ट्रपति बनने के लिए आडवाणी के नाम की चर्चा भी नहीं होगी। सबकुछ सोची समझी साज़िश के तहत हुआ है।

लालू प्रसाद ने कहा कि मैं साम्प्रदायिकता के ख़िलाफ़ लड़ाई लड़ रहा हूं और आखिरी दम तक लडूंगा। उन्होंने कहा, ‘बीजेपी में अटल जी जैसे नेता सक्रिय नहीं है। अटल जी को हमलोग आदर करते हैं। अटल जी बेड पर हैं, इसकी जांच होनी चाहिए। यह गांधी की हत्या करनेवालों की पार्टी है।’ लालू यादव ने कहा कि आडवाणी पर बीजेपी को विश्वास नही है और पीएम मोदी को सीबीआई चला रहे है’।

लालू ने कहा, ‘सत्ता के लिए बीजेपी वाले कुछ भी कर सकते हैं, अटल जी को सुला दिया और पंडित दीनदयाल की भी हत्या कर दी गई, सत्ता के लिए बीजेपी वाले कुछ भी कर सकते हैं।’

वहीं संपत्ति विवाद पर लालू ने कहा, ‘जो संपत्ति है मेरा वह पब्लिक डोमेन में डाला हुआ है। इसपर जानबूझकर लोग सवाल उठा रहे हैं। हमारा मकान लंदन, दिल्ली, बनारस सब जगह है। सोनू निगम के बयान पर लालू यादव ने कहा कि आरएसएस का पौआ है।’

तीन तलाक पर उन्होंने कहा, ”आज लोग एक पत्नी को संभाल नही पा रहे है और तीन-तीन शदिया करेंगे। हर धर्म के लोग अपने तरीके से शादी ब्याह करते है मुस्लिम लोग अपना देंखेंगे। केंद्र सरकार ऐसी वैसी मुद्दे में उलझाए हुए है असल मुद्दे को छोड़कर यही करता है। बीजेपी के वरिष्ठ नेता मंगल पांडे पर बयान देते हुए कहा कि सुशील मोदी का नौकर है मंगल पांडे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *