उत्तर प्रदेश बड़ी खबर राज्य

मेरठ में दिखे विवादित पोस्टर ‘प्रदेश में रहना है तो योगी योगी कहना है’

मेरठ। यहाँ अचानक रातो रात विवादित पोस्टर नज़र आने से तनाव का माहौल पैदा हो गया है। इन पोस्टरों पर लिखा है कि ‘ प्रदेश में रहना है तो योगी योगी कहना है’। ये पोस्टर योगी आदित्यनाथ की हिन्दू वाहिनी के जिलाध्यक्ष नीरज शर्मा के नाम से लगाए गए हैं। इन पोस्टरों में पीएम नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन अन्य लोगों के फोटो भी छपे हैं।

हिन्दू वाहिनी इन पोस्टरों से अपना किसी तरह का नाता होने से इंकार कर रही हैं। हिन्दू वाहिनी के संभाग प्रभारी ने इन पोस्टरों से अपना पल्ला झड़ते हुए कहा कि बैनर लगाने वाले नीरज शर्मा को जिलाध्यक्ष पद से दो माह पूर्व हटाया जा चुका है। ऐसे में इसे ¨हदू युवा वाहिनी का बैनर नहीं माना जा सकता।

वहीँ हिन्दू वाहिनी जिलाध्यक्ष नागेंद्र तौमर की माने तो खुद सीएम योगी आदित्यनाथ ने हिन्दू वाहिनी नेताओं को पोस्टरबाजी से बचने की सलाह दी है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही पोस्टरों का मामले आज़मगढ़ में हुई बैठक में उठाया जा चुका है।

सबसे हैरानी की बात यह है कि कुछ पुलिस अफसरों के घर के आस पास भी ये पोस्टर लगाए गए हैं। एक पोस्टर डिस्ट्रिक्ट कमिशनर के सरकारी घर के पास भी लगा है। जब इस मामले में पुलिस को सम्पर्क किया गया तो बताया गया कि पुलिस इस मामले में जांच करके आगे की कार्यवाही करेगी। फिलहाल इन विवादित पोस्टरों को कई जगह से उतार दिया गया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *