देश बड़ी खबर

महिला दिवस: पीएम मोदी से मिलने पहुंची महिला सरपंच को सुरक्षा कर्मियों ने घसीटकर बाहर निकाला

गांधीनगर। बुधवार को महिला दिवस के अवसर पर महिला सरपंचो के एक सम्मलेन को संबोधित करने गुजरात के गाँधी नगर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने की ज़िद्द कर रही एक महिला सरपंच को सुरक्षा कर्मियों ने जबरन खींच कर बाहर कर दिया।

यह महिला यूपी के एक गांव की सरपंच हैं और इनका आरोप है कि राज्य सरकार उनकी मदद नहीं कर रही।

महिला सरपंच द्वारा लाख मिन्नतें करने के बावजूद सुरक्षाकर्मियों ने महिला सरपंच को रोका और उसे जबरन बाहर कर दिया। निराश महिला सरपंच ने मीडिया को बताया कि ‘उसका नाम शालिनी राजपूत है और वह यूपी के गौतमबुद्ध नगर के एक गांव की सरपंच है।’ महिला ने कहा कि ‘मैं प्रधानमंत्री को अपनी परेशानियों के बारे में बताना चाहती थी। राज्य सरकार भी मेरी मदद नहीं कर रही है।’

बता दें कि बुधवार को गुजरात के गाँधीनगर में महिला सरपंचो का एक सम्मलेन आयोजित किया गया था । इसमें करीब 6000 महिला सरपंचो ने भाग लिया था । इस कार्यक्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने ‘स्वच्छ शक्ति 2017 अवॉर्ड’ कार्यक्रम के तहत महिला सरपंचों को सम्मानित किया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *