देश बड़ी खबर

बीजेपी के मैनिफेस्टो में राममंदिर के वादे पर चुनाव आयोग ने दिखायीं आँखें

नई दिल्ली । उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी द्वारा जारी किये गए घोषणा पत्र में राम मंदिर निर्माण के वादे पर चुनाव आयोग ने संज्ञान लेते हुए कहा है कि आयोग निष्पक्ष चुनाव कराने के लिए वचनवद्ध है, कोई कितना भी ताकतवर क्यों न हो उसे आचार संहिता का उलंघन नही करने दिया जाएगा ।

नसीम जैदी ने कहा कि मजहब के नाम पर वोट न मांगने के सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का अनुपालन कराने का निर्देश अधिकारियों को दिया गया है। इस मौके पर आयोग के आयुक्त नसीम जैदी ने कहा कि वे भाजपा के मैनिफेस्टो में राम मंदिर मुद्दे का भी संज्ञान लेंगे। गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी ने राम मंदिर मुद्दे का संज्ञान लेने का अनुरोध आयोग से किया है जो कि इस समय यूपी विधान सभा में गरमा गरम मुद्दा बना हुआ है।

मुख्य निर्वाचन आयुक्त नसीम जैदी ने फिरोजबाद में राजनीतिक संरक्षण में काम करने की शिकायत के बाद फिरोजाबाद के एसपी सिटी, एडिसनल एसपी सहित कई पुलिस अधिकारियों को हटाया। ताजनगरी आगरा में देश के मुख्य निर्वाचन आयुक्त नसीम जैदी ने यूपी के प्रथम चरण के चुनावों की समीक्षा की। इस दौरान 28 जिलों के डीएम और एसएसपी मौजूद रहे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *