बड़ी खबर राजनीति

जेठमलानी बोले- ‘गरीब’ केजरीवाल से फीस नहीं लूंगा, फ्री में लड़ूंगा केस

नई दिल्ली । बीजेपी द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर अपने मानहानि के मुकदमे में केस लड़ रहे उनके वकील राम जेठमलानी को सरकारी खजाने से फीस देने के आरोप पर प्रसिद्द अधिवक्ता राम जेठमलानी ने कहा है कि यदि दिल्ली सरकार उनकी फीस नही देती तो वे फ्री में केस लड़ेंगे। इतना ही नहीं जेठमलानी ने कहा कि ऐसी स्थिति में वे केजरीवाल को गरीब मानकर फीस नही मांगेंगे।

जेठमलानी ने कहा है कि मैं सिर्फ अमीरों से पैसे लेता हूं, गरीबों का केस फ्री में लड़ता हूं। यह सब जेटली के इशारे पर हो रहा है क्योंकि वो मेरे क्रॉस इक्जेमिनेशन से डरते हैं। अगर दिल्ली सरकार मुझे फीस नहीं देती या केजरीवाल मुझे फीस देने में असमर्थ हैं तो मैं उनके लिए फ्री में केस लडूंगा। मैं उन्हें अपने गरीब क्लाइंट की तरह मानूंगा।

बता दें कि बीजेपी ने वित्त मंत्री अरुण जेटली और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बीच मानहानि केस में अरविंद केजरीवाल पर जनता के टैक्स के पैसे से वकील राम जेठमलानी की फीस भरने का आरोप लगाया है। जेठमलानी उनका मानहानि केस लड़ रहे हैं।

क्या है मामला :
दरअसल अरविंद केजरीवाल ने अरुण जेटली पर दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। जेटली साल 2013 तक डीडीसीए के अध्यक्ष थे. उन्होंने ये ओहदा 13 साल तक संभाला था। आरोपों के खिलाफ जेटली अदालत गए और केजरीवाल के खिलाफ 10 करोड़ रुपये का मानहानि दावा किया. इसके अलावा उन्होंने पटियाला हाउस कोर्ट में इसी मामले में आपराधिक मानहानि का मामला भी दर्ज करवाया है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
सत्य को ज़िंदा रखने की इस मुहिम में आपका सहयोग बेहद ज़रूरी है। आपसे मिली सहयोग राशि हमारे लिए संजीवनी का कार्य करेगी और हमे इस मार्ग पर निरंतर चलने के लिए प्रेरित करेगी। याद रखिये ! सत्य विचलित हो सकता है पराजित नहीं।
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *